फ़िल्मी जगतमनोरंजन

रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर, पूजा बन एक बार फिर आयुष्मान ने बजाया ‘दिल का टेलीफोन’

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ काफी दिनों से चर्चा में है. पिछले कुछ दिनों से लगातार फिल्म से जुड़े नए अपडेट सामने आ रहे हैं. पर बॉस अब और इंतजार नहीं. आपके फेवरेट एक्टर की फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. हां… हां… उस पर भी बात करेंगे. बस थोड़ी एक्साइटमेंट बढ़ानी थी और वो बढ़ चुकी है.

रिलीज हुआ ‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के ट्रेलर में की नई चीजें देखने को मिलीं. ट्रेलर की शुरुआत में करम बने आयुष्मान खुराना, पूजा बनकर एक क्रेडिट कार्ड वाले को बेवकूफ बनाते हुए दिखते हैं. करम की लाइफ में टेंशन कम नहीं हुई है. पर हां उसने उन मुसीबतों को हैंडल करने का नया तरीका खोज लिया है.

परिवार और खुद को आर्थिक तंगी से निकालने के लिए उसे पूजा बनकर नकली जिंदगी जीनी पड़ रही है. करम की लाइफ में गर्लफ्रेंड (अनन्या पांडे) भी है, जिससे उसे शादी करनी है. पर लड़की के पिता चाहते हैं कि लड़के के पास तगड़ा बैंक बैलेंस होना चाहिए. तभी वो अपनी लड़की का हाथ उसके हाथ में देंगे. करम के सामने बड़ा और मुश्किल चैलेंज है, जिसके लिए वो नई मुसीबत मोल लेता है. ट्रेलर मजेदार है, जिसमें आयुष्मान अपनी एक्टिंग से हंसाते दिखे.

4 साल बाद पूजा की वापसी

आयुष्मान खुराना की ये फिल्म 2 साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है. फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा लीड रोल में थीं. पर इसके सीक्वल से वो नदारद दिखीं. ‘ड्रीम गर्ल 2′ के जरिए फैंस को चाल साल बाद पूजा के रोल में आयुष्मान की कॉमेडी देखने को मिलेगी.

ड्रीम गर्ल 2’ के जरिए पहली बार आयुष्मान-अनन्या की जोड़ी साथ आ रही है. पर्दे पर उनकी कितनी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, ये देखना तो दिलचस्प होगा. फिल्म में परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज जैसे स्टार्स भी अहम भूमिका में हैं.

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. आप देखने जा रहे हैं ना?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button